चलती कार आग के गोले में तब्दील, गाड़ी से कूद कर दंपत्ति ने बचाई जान

10/9/2023 12:05:50 PM

फतेहाबादः जिले के जाखल के साथ लगती पंजाब सीमा में चोटियां पुलिस नाके के पास चलती कार आग के गोले में तब्दील हो गई। आग इनतनी भीषण थी कि पूरी कार जलकर खाक हो गई। वहीं कार में सवार महिला एवं पुरुष ने कार से निकल आए। जिस कारण उनकी जान बच गई। कार में आग लगी देख मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने फायर बिग्रेड को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंचकर फायर कर्मियों ने आग पर काबू पाया।

 


घटना की जानकारी देते हुए कार सवार रवि कुमार ने बाया कि वह रविवार को जाखल स्थित अपनी बहन के घर आए थे। वह रात करीबन 8 बजे के पास जब जाखल से चला तो हरियाणा की सीमा खत्म होते ही चुलड खुर्द के पास अचानक से कार के बोनट से आग निकलती दिखाई देने लगी। जिस पर गाड़ी को रोक लिया।

हलांकि इस आगजनी में किसी प्रकार का जानी नुकसान नहीं हुआ। कार सवार महिला एवं पुरुष दोनों पूरी तरह सुरक्षित हैं, लेकिन कार पूरी तरह से जल गई है। रवि ने बाताया कार के बोनट से जब आग की लपटें देखी तो कार रोक हम लोग बाहर आ गए। इस दौरान देखते ही देखते आग पूरी कार में फैल गई। हलांकि मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पा लिया है, लेकिन कार पूरी तरह जल गई है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Saurabh Pal