हादसा: दीपावली की रात मोबाइल शॉप में लगी आग, सारा सामान जलकर हुआ राख

11/5/2021 4:06:54 PM

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला छावनी के कबाड़ी बाजार चौक स्थित दुआ कम्युनिकेशन मोबाइल शॉप पर दीपावली की रात आग लग गई। आग लगने से दुकान में रखे मोबाइल व अन्य सामान जलकर राख हो गया। आग इतनी भयंकर थी कि देखते ही देखते 3 मंजिल बिल्डिंग जलकर खाक हो गई, जिसमें ऊपरी मंजिल पर एक होटल भी था। वहीं मौके पर पहुंची दमकल विभाग की कई गाडिय़ों ने लगभग दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

देर रात लोगों ने दिवाली पर्व बड़े ही हर्षोल्लास से मनाया और जमकर खरीददारी व आतिशबाजी भी की, लेकिन अंबाला कैंट के पीजी कॉलेज चौक पर एक तीन मंजिला बिल्डिंग में जब आग लगी तो बिल्डिंग मालिक की सारी खुशियों पर पानी फिर गया। बिल्डिंग में मोबाइल व मोबाइल एसेसरीज़ की दुकान थी, जिसमें रखा सामान आग में जलकर राख हो गया। 

दुकानदार जतिन दुआ व रोहित दुआ ने बताया कि वे देर रात्रि दिवाली के बाद बाहर खड़े थे कि अचानक धुंआ निकलते देखा जब अपनी दुकान पर पहुंचकर शटर खोला तो काफी आग थी। उन्होंने कहा फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आने में देर कर दी, जिस कारण सारी दुकान जलकर राख हो गई।

वहीं सदर थाना इंचार्ज भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है और न ही अभी नुक्सान का अंदाजा है। इन सब कारणों की जांच की जाएगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam