इंद्री में प्लास्टिक की फैक्ट्री में तो फतेहाबाद में हैंडलूम की गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान हुआ खाक

11/13/2023 11:53:18 AM

इंद्री/ फतेहाबाद (मैन पाल/रमेश भट्ट): इंद्री हलके के गांव पंजोखरा में एक प्लास्टिक दाना बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। जिससे फैक्ट्री का सामान जल करके रख हो गया है। फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया है। आग को बुझाने में लगभग एक से डेढ़ घंटा तक लग गया है, लेकिन तब तक फैक्ट्री के अंदर रखा हुआ सारा सामान जल करके रख हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार फैक्ट्री के मालिक दिल्ली के बताए जा रहे हैं। फैक्ट्री के मालिकों को सूचना दे दी गई है वह भी दिल्ली से इंद्री के लिए रवाना हो गए हैं। वहीं पर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई है। आग लगने के कारण अभी तक कुछ भी पता नहीं लग पाया  किस वजह से यह आग लगी है।

हैंडलूम की गोदाम में लगी भीषण आग

वहीं फतेहाबाद के जवाहर चौक इलाके में दिवाली की रात हैंडलूम के गोदाम में भयंकर आग लग गई। इसके चलते गोदाम में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। आग इतनी भयानक थी कि गोदाम के पिछले हिस्से में मौजूद घर में भी आग की लपटें फैल गई और घर के समान को भी अपनी चपेट में ले लिया। फायर ब्रिगेड की मदद से करीब 4 घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका, लेकिन तब तक गोदाम और मकान का सामान जलकर राख हो चुका था। वहीं पड़ोस की दुकानों में रखे सामान को भी एहतियात के तौर पर निकला गया और दुकानों को खाली किया गया।

मौके पर मौजूद शहर थाना प्रभारी ओम प्रकाश ने बताया कि गोदाम में आग लगने की सूचना पाकर में तुरंत पुलिस कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंच गए थे। इसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और अब आग पर काबू पाया गया है, गोदाम में रखा सारा सामान जल चुका है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal