पेंट वेयर हाउस में 10 घंटे से धधक रही आग; करोड़ों रुपए का सामान खाक, 10 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां मौजूद

11/12/2023 12:18:21 PM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : दिल्ली-जयपुर हाइवे पर एक वेयर हाउस में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया। आग को लगे 10 घंटे से ज्यादा का समय हो गया है, दमकल की 10 से ज्यादा गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं लेकिन अभी भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। आग लगने की वजह अभी पता नहीं चल पाई है। आग के कारण वेयर हाउस में रखा करोड़ों रुपए का माल राख हो चुका है।

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली-जयपुर हाइवे (NH-48) पर गांव रालियावास में निपोन का पेंट का वेयर हाउस बना हुआ है। शनिवार की रात करीब साढ़े 9 बजे वेयर हाउस के एक हिस्से में अचानक आग लग गई। उस वक्त कुछ कर्मचारी वेयर हाउस में मौजूद थे। कर्मचारी इससे पहले कुछ समझ पाते आग तेजी से फैलती चली गई। आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई। शुरुआत में दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की।

कुछ मिनट के अंदर ही आग पूरे वेयर हाउस में फैल गई। आग की लपटें और धुआं चारों तरफ फैल गया। आग का विकराल रूप देख रेवाड़ी, धारूहेड़ा और बावल से दमकल की अतिरिक्त गाड़ियां मौके पर बुलाई गई। रात भर दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश करती रही, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। आग बढ़ती देख ओद्योगिक क्षेत्र की कंपनियों में खड़ी अग्निश्मन की गाड़ियों को आग बुझाने में लगाया गया है। वेयर हाउस में करोड़ों रुपए का पेंट रखा हुआ था। आग के कारण ज्यादातर स्टॉक जलकर राख हो गया है। हालांकि अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। दमकल विभाग के कर्मचारी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail