शॉर्ट-सर्किट से लगी आग, सामान स्वाहा

8/25/2019 11:17:57 AM

भिवानी (वजीर): काठ मंडी स्थित एक गोदाम में शॉर्ट-सॢकट से लगी विकराल आग से लाखों रुपए की बैटरी, इंवर्टर, टायर व aसोलर प्लेट व गत्ते जलकर राख हो गए। फायर ब्रिगेड ने कई घंटों की मशक्कत के बाद सुबह आग पर काबू पाया। आग लगने से आस-पास के गोदाम संचालको में हड़कम्प मच गया। 

ये बताया गोदाम संचालक ने
काठ मंडी स्थित गोदाम संचालक विकास व मुरारी ने बताया कि उन्होंने अपने गोदाम में बैटरी, इंवर्टर, टायर,मोबिल, सोलर प्लेट व गत्ते रखे हुए हैं। शुक्रवार रात उन्हें पड़ोसी ने फोन पर सूचना दी कि उनके गोदाम में आग लगी हुई है। सूचना मिलने पर भाई को साथ लेकर गोदाम पर पहुंचे तो गोदाम से आग की लपटे निकल रही थी। घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलते ही तुरंत प्रभाव से फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग बुझाने की प्रक्रिया शुरु की। उन्होंने बताया कि आग लगने का कारण शॉर्ट- सॢकट है। आग लगने से गोदाम में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। 

रातभर सड़कों पर दौड़ती रही फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां
काठमंडी स्थित बैटरी, इंवर्टर, टायर, मोबिल, सोलर प्लेट व गत्तों के गोदाम में आग लगने की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां रात भर सड़कों पर दौड़ती रही। फायर ब्रिगेड की 10 गाडिय़ों ने सुबह करीब 5 बजे आग पर काबू पाया लेकिन जब तक गोदाम में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो चुका था। 

Isha