टोहाना में कबाड़ी की दुकान में आतिशबाजी गिरने से भीषण अाग(VIDEO)

11/8/2018 10:30:52 AM

टोहाना(सुशील सिंगला): गतदिवस आतिशबाजी गिरने से रतिया रोड पर स्थित कबाड़ी की दुकान में अचानक अाग लग गई। जिससे दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। हादसे की सूचना फायरविभाग को दी गई।  सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाडी ने मिलकर दो घंटे में आग पर काबू पाया। 

जानकारी अनुसार परमानंद कबाडी पिछली कई वर्षो से रतिया रोड पर कबाडी की दुकान चला रहा था, इसी से वह परिवार का गुजर बसर कर रहा था। रोजाना की तरह वह दुकान बंद कर अपने घर गया था। तभी अचानक पडोसियों को परमानंद की कबाडी की दुकान से धुंआ उठता हुआ देख मामले की सूचना उसे व फायर विभाग को दी। 

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तथा फायर ब्रिगेड की तीन गाडिय़ों ने आग पर दो घंटो की कडी मशक्त के बाद काबू पाया। जब तक आग पर काबू पाया गया आग में लाखों रूपये का सामान जलकर राख हो गया। 


अंबाला(अमन कपूर): रतिया के बाद अंबाला में भी कबाड़ी की दुकान में भीषण अाग लग गई। जहां पटाखे की एक चिंगारी ने सबकुछ तहस नहस करके रख दिया। हालाकि सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर विभाग की गाडियों ने अाग पर काबू पाया लेकिन तबतक दुकान में पड़ा लाखों का सामान जलकर खाक हो चुका था।  
 

Deepak Paul