बच्ची के हाथ लगी पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर, ट्रिगर दबते ही अार-पार हुई गोली

11/21/2018 5:46:59 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद के गांव नाढोड़ी में बीती सायं 3 साल की एक बच्ची के हाथ अचानक घर में रखी पिता की लाइसेंस रिवाल्वर आ गई और उसमें से फायर निकल गया। जो सीधा ही बच्ची के पेट को चीरते हुए अार-पार हो गया, लेकिन गनीमत ये रही कि बच्ची की जान फिलहाल बची हुई है। हिसार के एक निजी अस्पताल में बच्ची का अॉप्रेशन किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।  

बताया जा रहा है कि बच्ची के परिजन उसके लिए नए कपड़े लाए जो अलमारी में रखे जा रहे थे। अलमारी में कपड़े रखते हुए बच्ची ने अपनी मां को देख लिया और जब मां अपने काम में व्यस्त हुई थी बच्ची ने अलमारी की चाबी उठाकर लॉक खोला। बच्ची ने अंदर से कपड़ों का लिफाफा खींचा तो रिवॉलवर वाला लिफाफा नीचे अा गिरा। जैसे ही बच्ची ने लिफाफा उठाया तो रिवाल्वर से फायर निकल गया। गोली उसके पेट को चीरती हुई निकल गई। 

डीएसपी ने बताया कि यह मामला पिता द्वारा हथियार रखने के प्रति लापरवाही का है और इस पर संज्ञान लेकर बच्ची के पिता का लाइसेंस केंसिल करने की सिफारिश डीसी को भेजी जाएगी। इसके अलावा जो भी नियमानुसार कानूनी कार्रवाई मामले में बनेगी वह कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Paul