भाजपा प्रत्याशी संजय भाटिया के कार्यक्रम दौरान फैक्ट्री में लगी आग (VIDEO)

5/4/2019 2:44:36 PM

पानीपत (अनिल कुमार): पानीपत के सेक्टर-25 में शुक्रवार की शाम करनाल लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी संजय भाटिया का चुनावी कार्यक्रम के दौरान सामने की फैक्ट्री में आग लग गई। इधर, चुनावी माहौल की गर्मी में संजय भाटिया अपने चुनावी मुद्दों पर चर्चा कर रहे थे, वहीं इसी बीच कार्यक्रम स्थल के सामने की फैक्ट्री में लगी आग ने लोगों की गर्मी बढ़ा दी, वहीं घटना के बाद अफरा तफरी मच गई।

दरअसल, यहां कुणाल ट्रेडिंग कम्पनी में अचानक भयंकर आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया। फैक्ट्री में केमिकल के खाली पुराने ड्रम रखे हुए थे। मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मंगाई गई, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। आग साथ लगती फैक्ट्री तक पहुंचने लगी, लेकिंन गनीमत रही कि दूसरी गाड़ी मौके पर पहुँच गई, जिसके बाद आग पर काबू पाया गया।

वहीं फैक्ट्री के सामने ही भजापा प्रत्याशी संजय भटिया का कार्यक्रम चल रहा था, आग लगने की सूचना मिलते ही भाटिया भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। फैक्ट्री मालिक योगेश कुमार का कहना है कि वो घर पर था जब उन्हें आग लगने की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि नुकसान का आंकलन नहीं लगाया जा सकता है।

Shivam