फरीदाबाद में सागर रत्ना रेस्टोरेंट की चिमनी में लगी आग(Video)

3/12/2018 10:29:43 AM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद के सेक्टर 15 स्थित क्राउन प्लाजा में सागर रत्ना रेस्टोरेंट की चिमनी में अचानक आग लग गई। हालांकि आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया जिससे बहुत बड़ा हादसा होने से टल गया। क्राउन प्लाजा में सैकड़ों की संख्या में दुकानें और बहुत बड़ी संख्या में लोगों का आना जाना रहता है। आग के कारणों का अभी पता नहीं चला पाया है।

दरअसल, नेशनल हाईवे स्थित क्राउन प्लाजा मॉल में बने सागर रत्ना रेस्टोरेंट में एकाएक भयंकर आग लगने से लोगों में भगदड़ मच गई। गनीमत रही कि आग में कोई हताहत नहीं हुआ और समय रहते कुछ ही देर में आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया। मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी आई और आग पर रेस्टोरेंट में लगे उपकरणों से आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया ।

सागर रत्ना रेस्टोरेंट के फ्रंट हिस्से में कुछ परिवार खाना खा रहे थे तभी पिछले हिस्से में पहले धुआं और अचानक आग लग गई और आग ने कुछ ही देर में बड़ा रूप ले लिया । आग लगते ही खाना खा रहे लोगों में भी भगदड़ मच गई और आग की लपटें देख आसपास के लोगों ने फायर उपकरणों से आग पर काबू पाने का प्रयास किया और कुछ ही देर में आग पर रस्टॉरेंट में लगे उपकरणों से आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया। फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक पूरी तरह से काबू पा लिया गया था।