शार्ट सर्किट से लगी आग, गृहस्थी का सामान जलकर राख, दो पशु भी झुलसे (VIDEO)

1/4/2019 10:08:32 PM

गोहाना(सुनील): गोहाना के गांव धनांना में देर रात एक मकान में आग लग गई, जिससे घर में रखा गृहस्थी का लाखों का सामान राख हो गया। वहीं दो पशु भी आग में झुलस गए। मकान मालिक जयभगवान ने बताय कि देर रात करीब एक बजे बिजली की शाट शर्किट हुई थी, जिस के बाद माकन के अगले हिसे में बिजली की फिटिंग में आग लग गई। मकान में आग लगने में उनको लाखों का नुकसान हुआ है और दो पशु भी आग में बुरी तरहे झुलस गए। मकान मालिक ने सरकार से आर्थिक मदत की मांग की है।



जयभगवान ने बताया कि मकान के अगले हिस्से सर्दी से बचने के लिए पशु को बांध देते हैं और उसी कमरे में बाईक व पानी की मोटर, चक्की चलानेवाली मोटर भी है। गांव में रात को लाईट गई हुई थी और रात को करीब एक बजे के आस जब लाईट आई उसी समय कुछ देर बाद माकन में आग के धुए से पूरा घर भर गया। जब उठकर देखा तो माकन में आग लगी हुई थी। तभी पूरे परिवार ने आग को बुझाने की, लेकिन काफी देर बाद ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया। 


उन्होंने बताया कि जब तक आग पर काबू पाया गया, तब तक बिजली का सामान सहित एक बाइक जल चुकी थी। आग से उनके दोनों पशु भी बुरी तरह से झुलस गए। मकान मालिक जय भगवान ने सरकार से आर्थिक मदद की मांग कर रहा है। वहीं आग लगने की सूचना पुलिस को भी दी गई, पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी है।

Shivam