Video:मकान में लगी आग को बुझाने उतरे पुलिस जवान के झुलसे पैर, सामान भी जलकर राख

11/20/2017 6:11:24 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): चावला कॉलोनी पुलिस चौकी के पास मकान में लगी आग में हरियाणा पुलिस का सब इंस्पेक्टर बुरी तरह झुलस गया। फिलहाल चौकी इंचार्ज को बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है। उधर आगजनी के इस हादसे में मकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।

दरअसल चावला कॉलोनी के एक मकान की दूसरी मंजिल से धुआं निकलता देख आस-पड़ोस में रहने वाले लोग घबरा गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फायरब्रिगेड की गाड़ियों को बुलाया अौर आग पर काबू पाया। इस दौरान कुछ हिस्सों में लगी आग को बुझा रहे चावला कॉलोनी चौकी इंचार्ज बलबीर सिंह इस हादसे में झुलस गए और मकान का लेंटर भी गिर गया। घायल अवस्था में बलबीर सिंह को बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल में ले जाया गया जहां उनकी हालत सामान्य बताई जाती है। 

बलबीर सिंह ने बताया कि जब वे आग को बुझाने के लिए वहां पानी डालने लगे तो मकान का लेंटर भी गिर गया और वह भी बुरी तरह झुलस गए। उन्हें नहीं पता मकान में आग कैसे लगी लेकिन बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है।

उधर पीड़ित महिला की माने तो आज सुबह वह पूजा कर रही थी कि अचानक आग की लपटें निकलने लगी। उसे नहीं पता यह आग कैसे लगी है।

मकान मालिक शिव शंकर का कहना है कि वह अपनी छत पर बैठा हुआ था कि अचानक निकलते धुएं से उनकी चिंता बढ़ गई और उन्होंने देखा कि मकान के अंदर आग लग रही है। इस हादसे में उनके मकान में रखा सब कुछ जलकर राख हो गया।