इंटरनेशनल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियां

4/29/2020 2:17:10 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत के काबड़ी रोड़ स्थित आरके इंटरनेशनल फैक्ट्री में आज अचानक भयंकर आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि फैक्ट्री के तीनों गोदामों के शेड और उनकी दीवारें भी गिर गई। बताया जा रहा है कि आज लगभग 12 बजे के आसपास आग लगी। वहीं चौकीदार ने शोर मचा कर आसपास के सभी लोगों को इकट्ठा कर 101 नम्बर व मालिक को सूचित किया। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुँची।



पूरे देश में जहां लॉक डाउन के चलते लोगों को करोड़ों रुपए का नुकसान हो रहा है वहीं आज पानीपत फैक्ट्री में दिन में आग लगने से मालिक को बहुत नुकसान हुआ। आग इतनी भयंकर थी कि गोदामों में रखा हुआ धागा जलकर राख हो गया है।

फैक्ट्री मालिक संजय का कहना है कि आग की सूचना पाकर उन्होंने दमकल विभाग को तुरंत फोन किया और वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि आग से लगभग 70 से 80 लाख रुपए का नुकसान हुआ है और अभी अंदर मशीनरी का नुकसान बाद में पता चलेगा।



चौकीदार चितरंजन ने बताया कि 12:00 बजे  फैक्ट्री में धुआं उठा तो देखा कि कुछ देर बाद आग की लपटें दिखनी शुरू हुई तो शोर मचा कर लोगो को इकठ्ठा किया।  उसके तुरंत बाद 101 नंबर पर फोन कर फैक्ट्री मालिक को सूचित किया। इससे पहले बिजली का कनेक्शन भी काट दिया था। 

वहीं दमकल विभाग के अधिकारी यादविंदर ने बताया कि 12:25 पर सूचना मिली कि काबड़ी रोड आर के इंटरनेशनल फैक्ट्री में आग लगी है। अधिकारी ने बताया कि तीनों गोदामों में आग लगी है लगभग 6 गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई है।

Edited By

Manisha rana