मॉल में आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख, प्रशासन ने परिवार के 4 लोगों को सुरक्षित निकाला बाहर

10/14/2023 8:49:29 AM

टोहाना (सुशील सिंगला) : टोहाना शहर के डांगरा रोड स्थित यूनिक मॉल में अज्ञात कारण के चलते आग लग गई। आग को बुझाने के लिए जिला फतेहाबाद के अलग-अलग केंद्र से 6 दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया जिन्होंने 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग काबू पाया। इस दौरान ऊपर की बिल्डिंग में फंसे चार-पांच लोगों को भी दमकल विभाग की टीम ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया। वहीं आग के चलते मॉल में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर नष्ट हो गया। सूचना पाकर पहुंचे डीएसपी शमशेर सिंह व थाना प्रभारी शादी राम ने कार्रवाई को जारी रखा। 



मॉल के मालिक राधेश्याम गर्ग ने बताया कि रात के समय कुलदीप ने उन्हें जानकारी दी कि उनके मॉल में आग लगी हुई है, तभी वह मौके पर पहुंचे और सूचना प्रशासन को दी। प्रशासन की टीम लगातार आग को बुझाने में लगी हुई है और इससे लाखों रुपए का सामान जलकर नष्ट हो गया है। उसने बताया कि दिवाली के त्यौहार को देखते हुए नए-नए तरह का सामान मंगवाया गया था, जो पूरी तरह से जलकर नष्ट हो गया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि आग की सूचना मिलने के बाद ही वह तुरंत मौके पर पहुंच गए थे तो आग को बुझाने के लिए फतेहाबाद, रतिया, जाखल व कुला व भूना से 6 दमकल विभाग की गाड़ियों को बुलाया गया, जिन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है। आग लगने से जान का कोई नुकसान नहीं हुआ ,लेकिन लाखों रुपए का सामान जलकर नष्ट हो गया है। फिलहाल आग के कारण का कोई पता नहीं चल पाया है।  

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Manisha rana