Mercedes और Tata Harrier में लगी भयंकर आग, 86 लाख की गाड़िया जलकर हुई राख

7/23/2022 10:51:27 PM

सोनीपत(सन्नी मलिक): जिले के गांव मेहंदीपुर में दो लग्जरी कार जलकर राख हो गई। मर्सिडीज और एक टाटा हेरियर में आग लगने के वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि किस प्रकार दोनों गाड़ियां आग की भेंट चढ़ गई। जानकारी के अनुसार दोनों कारों की कीमत करीब 86 लाख रुपए है। मुरथल थाना पुलिस ने पीड़ित कार मालिक के बयान पर अज्ञात के खिलाफ आग लगाने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आगजनी की इस घटना के बाद अब पुलिस आरोपियों की पहचान करने के प्रयास कर रही है।

 

वैष्णो देवी जाने के लिए दोस्त से उधार ली थी मर्सिडीज गाड़ी

 

जानकारी के अनुसार गांव महेंदीपुर निवासी सुरेंद्र ने पुलिस शिकायत में बताया कि 16 जुलाई को वह अपने प्लॉट में अपने गुजराज के सूरत निवासी दोस्त अजीत की मर्सिडीज व अपनी पत्नी सुनीता की टाटा हेरियर कार को प्लॉट में खड़ी कर लखनऊ गया था। 19 जुलाई को वह घर वापस आ गया था। दोनों गाड़ियां तब भी सही सलामत प्लॉट में खड़ी हुई थी। इसके बाद 20 जुलाई की देर रात करीब 1 बजे उनके पड़ोसी राजबीर ने उन्हें आवाज लगाई कि उनके प्लॉट में खड़ी गाड़ियों में आग लगी हुई है। जब वे आग की सूचना पर प्लॉट में गए तो दोनों गाड़ियां जल रही थी। उन्होंने आग लगने की सूचना डायल 112  और दमकल विभाग को भी दी। दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया।

 

घटना के 2 दिन बाद भी आरोपियों का नहीं लगा सुराग

 

बताया जा रहा है कि सुरेंद्र अपने दोस्त के पास से  मर्सिडीज कार को वैष्णो देवी की यात्रा पर जाने के लिए मांग कर लाया था। अचानक से अज्ञात लोगों ने कार में आग लगा दी, जिसकी वजह से लाखों रुपए की कीमत वाली गाड़ियां आग के हवाले कर दी गई। घटना को 2 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। हालांकि पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha