अॉयल मिल में भीषण आग, 18 मजदूर झुलसे अौर 2 की हालत गंभीर

11/5/2017 3:05:33 PM

हिसार(विनोद सैनी): उकलाना में आज सुबह करीब 3:00 बजे अाशीष अॉयल मिल में आग लगने से 18 मजदूर झुलस गए। घायलों को हिसार के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। इनमें से 2 मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना के बाद बरवाला के डीएसपी जयपाल सिंह प्रशासनिक अमले के साथ मौके पर पहुंचे और आस-पास के सभी शहरों से दर्जनों दमकल गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए बुलाई गई। दमकल विभाग ने करीब 3 घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

जानकारी के अनुसार आशीष ऑयल मिल काफी दिनों से बंद पड़ी थी और कल ही इसे शुरू किया गया था। एक रात भी नहीं गुजरी थी कि इस ऑयल मिल के बॉयलर में लीकेज के चलते आग लग गई, जिससे यहां पर पड़ा कच्चा सामान जल गया और जो यहां पर मशीनरी है उसमें भी आग लग गई। आग से यहां पर काफी नुकसान हुआ है।

घटना की जानकारी मिलते ही हिसार की पुलिस अधीक्षक मनीषा चौधरी मौके पर पहुंची और जानकारी ली। उन्होंने अस्पताल में जाकर घायलों का हालचाल जाना और कहा कि पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। विशेषज्ञों से पूरी जांच करवाई जाएगी कि घटना के पीछे क्या कारण रहे।

डीएसपी जयपाल सिंह ने कहा कि कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है।उकलाना में कोई दमकल गाड़ी नहीं है जिसके कारण आग पर काबू पाने में समय लग गया।