दादा की 70 साल की विरासत को आग ने उजाड़ा, मशहूर पंसारी की दुकान मलबे में बदली

punjabkesari.in Monday, Jul 20, 2020 - 11:26 PM (IST)

मडलौडा (पंकेस): कस्बा मडलौडा के लगभग 70 साल से मशहूर देबीया पंसारी की दुकान में आग लगने से दुकान में रखा सभी सामान जलकर राख हो गया। दुकान में इतनी भीषण आग थी कि दुकान में रखा सामान आग की आगोश में स्वाह हो गया। स्थानीय पुलिस द्वारा बुलाई गई फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा आग पर नियंत्रण पाए जाने तक दुकान का सभी सामान मलबे में बदल चुका था।

दुकान के संचालक अनिल कुमार मित्तल ने बताया कि रविवार व शिवरात्रि होने के कारण दोपहर लगभग दो बजे दुकान बंद करके अपने निवास एल्डिको पानीपत चले गए थे। रात्रि लगभग 10 बजे मेरे पड़ोसी दुकानदार ने फोन पर बताया कि दुकान में आग लग रही है। हम दुकान का शटर तोडकऱ आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। सूचना मिलते ही हम मडलौडा दुकान पर पहुंचे, तो मडलौडा पुलिस के कर्मी, पड़ोस में रहने वाले दुकानदार व फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में जुटी हुई थी।

PunjabKesari, Haryana

मेरे दादा देबिया पंसारी की विरासत व सपने जलकर राख
अनिल पंसारी ने दुख भरे गले से कहा कि मेरे परिवार के चाचा व भाई इस विरासत से बड़े कारोबार कर रहे हैं, लेकिन मेरे सुपुर्द परिवार के लोगों ने मेरे दादा की विरासत सौंप दी थी। जो आज मेरी आखों के सामने भीषण आग ने मेरे दादा द्वारा बनाई गई विरासत व हमारे सपनों को चूर-चूर कर दिया। दुकानदार का कहना है कि दुकान में लगभग 20 लाख रूपए का सामान जल गया है। कुछ सामान आग के धुएं से दादा की 70 साल की विरासत को आग ने उजाड़ा, मशहूर पंसारी की दुकान मलबे में बदलीखराब हो गया है। दुकान में रखा गया सामान तो जलकर राख है, बाकी दूसरे भाग व पिछले गोदाम में सभी सामान आग व धुएं और पानी की बौछारों से खराब हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static