बहादुरगढ़ में प्लाईवुड फैक्ट्री में आग लगने से लाखों का नुकसान(video)

4/23/2018 12:44:15 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ में एक प्लाईवुड फैक्ट्री में भीषण आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया। आग पर काबू पाने के लिए बहादुरगढ़ और रोहतक से फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियां बुलाई गई। जिन्होंने 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

बहादुरगढ़ के रोहद इंडस्ट्रियल एरिया में हनुमान प्लाई प्रोडक्ट लिमिटेड नाम की फैक्ट्री में सुबह 8 बजे अचानक आग लग गई जिससे फैक्ट्री में रखा लाखों रुपए का कच्चा और तैयार माल राख हो गया। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। दमकल विभाग ने रोहतक और बहादुरगढ़ से 5 गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए बुलाई गई। बताया जा रहा है कि आग फैक्ट्री के स्टोर रूम से शुरू हुई और देखते ही देखते पूरी फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया। 

आग लगने से फैक्ट्री मालिक को लाखों रुपए का नुकसान तो हुआ ही है। साथ ही फैक्ट्री के भवन को भी भारी नुकसान पहुंचा है।आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। फायर ऑफिसर टीआर पालीवाल का कहना है कि फैक्ट्री में आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है उसके बाद ही सही कारण पता चल सकेगा।
 

Nisha Bhardwaj