टायर के शो रूम में लगी आग, लाखो का सामान जलकर हुआ राख

5/28/2019 11:43:35 AM

गोहाना(सुनील जिंदल): रोहतक रोड पर वर्धमान टायर के नाम से अपोलो कम्पनी के टायरों के शो रूम में सुबह 4 बजे आग लाग लग गई है। आग की सुचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर तीन घंटे की कड़ी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया। बता दें आग लगने से पचास लाख से ज्यादा का नुक्सान हुआ है। वहीं आग कैसे लगी, अभी तक नहीं पता चला है। साथ ही आग की घटना से किसी के हताहात होने की कोई खबर नहीं है।



शो रूम के मालिक संजय जैन ने बताया सुबह 4 बजे शहर में गस्त कर रही पुलिस पीसीआर का फोन आया की उनके शो रूम में आग लगी हुई है। सुचना के बाद मौके पर पहुंच कर देखा की सारा शो रूम में आग लगी हुई थी और फायर ब्रिगेड की गाड़िया आग को भुझाने में लगी हुई थी। आग लगने से शो रोम में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है। वहीं आग लगने से पांच लाख से ज्यादा का नुकसान हुआ है।

मौके पर पहुंची गोहाना दमकल विभाग कर्मचारी होशियार सिंह ने बताया कि सुबह सुचना मिली की रोहतक रोड पर एक शो रूम में आग लगी है। आग की सुचना पर मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन आग ज्यादा होने की वजह से दो और गाड़ियों को बुलाना पड़ा। तीन घंटे की कड़ी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया गया है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका, लेकिन अभी तक बिजली की शॉट सर्किट आग की वजह मानी जा रही है।

kamal