वेस्ट कपड़ों के गोदाम में लगी भयंकर आग, करोड़ों रूपयों का नुकसान

5/9/2018 5:12:54 PM

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत देवा इंडिया वेस्ट कपड़े के गोदाम में भयंकर आग लग गई। गोदाम में रखे धागे व कपड़ों की गांठो में आग लगने से करोड़ों रूपये के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। गोदाम में पड़ा सारा सामान जलकर राख हो गया। वहीं सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की 20 गाडिय़ों ने लगभग 4 घंटे में आग पर काबू पाया।



जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार दोपहर लगभग दो बजे की है। पानीपत स्थित देव टैक्स इंडिया के गोदाम में भयंकर आग लगने से पूरे शहर में धुआं छा गया। ​भयंकर आग से करोड़ों रुपए का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है, वहीं यह भी सामने आ रहा है कि इस गोदाम को सभी नियमों को ताक पर रखकर बनाया गया था।



​गोदाम मालिक मुकेश का कहना है कि​ खिड़की से आग लगी है, जबकि असल कारणों का कुछ पता नहीं चला है। उधर मौके पर डीएसपी​, ​तहसीलदार और दमकल विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए थे। 10 से 15 दमकल गाडिय़ों को बुलाकर आग बुझाने पर नियंत्रण किया गया। फैक्ट्री से लोगों को बाहर निकाला गया, लगभग 4 घंटे बाद आग ​पर कुछ काबू पाया गया।

​वहीं दमकल अधिकारी सुशील का कहना है कि हमने ​घरोंदा​, रिफाइनरी​, ​एनएफएल और समालखा से लगभग 20 ​दमकल की ​गाडिय़ां आग को बुझाने में लगाई। कम से कम  30-40 ​कर्मचारी ​आग को काबू करने में लगे हुए थे, करनाल से दमकल कर्मचारियों को बुलाया गया, लेकिन हड़ताल के कारण वे नहीं आए।

Shivam