नशे के लिए दो सौ रुपए नहीं दिए तो बिस्तर की दुकान में लगा दी थी आग, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 02, 2020 - 12:39 PM (IST)

ऐलनाबाद : नशा करने वाले को अगर नशा न मिले तो वह किस हद तक क्या कर गुजर जाए और कितना ही नुक्सान क्यों न कर जाए। इस बात का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता। नशे का आदि नशा प्राप्त करने के लिए चोरी करने जैसी घटनाएं तो आम सुनने को मिलती ही है लेकिन ऐलनाबाद शहर के वार्ड नम्बर 6 के एक नशे के आदि युवक ने नशा खरीदने के लिए एक बिस्तर विक्रेता द्वारा उसे दो सौ रुपए न देने पर उसकी बिस्तर की दुकान को ही आग लगा दी जिससे बिस्तर की दुकान में रखे बिस्तर धूं-धूं करते जल कर राख हो गए।

विदित है कि सोमवार देर शाम वार्ड नम्बर 6 का एक युवक मठाडू मार्किट में एक कपड़े की दुकान पर गया और दुकानदार से खरीदे कपड़े वापिस करते हुए उसे यह कहने लगा कि उसे अब कपड़ों की जरूरत नहीं है इसलिए इन कपड़ों के रुपये कम ज्यादा करके वापिस कर दें । दुकानदार के पास रुपए न होने के कारण उस युवक को कहा गया कि यह दुकान मठाडू की है और कल आकर अपने रुपए वापिस ले जाना। उक्त युवक ने मठाडु से सम्पर्क किया और कहा कि एक बार उसे मात्र दो सौ रुपए उधार स्वरूप दें दे। वह उसे कल वापिस लौटा देगा। जब मठाडू ने रुपए देने से इन्कार किया तो उक्त युवक ने उसी मार्किट में बनी बिस्तर की दुकान में आग लगा दी।

वहीं पूरे घटनाक्रम की फुटेज पड़ोस की दुकान में लगी तीसरी आंख यानी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में आरोपी युवक पहले तो बिस्तर भंडार के इर्द गिर्द घूमता हुआ और बाद में दुकान में प्रवेश कर दो या तीन मिनट में ही बाहर निकलता दिखाई दे रहा है। फुटेज के आधार पर बिस्तर विक्रेता ने ऐलनाबाद थाना में इसकी प्राथमिकी दर्ज करवाई और पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए फुटेज को खंगाल कर आरोपी युवक को बीती शाम गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक ने यह स्वीकार भी किया है कि उसे दो सौ रुपए न मिलने के कारण उसने बिस्तर भंडार को आग लगाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static