दो पक्षों में पथराव के बाद हुई फायरिंग (VIDEO)

3/19/2019 5:07:44 PM

पलवल (गुरूदत्ता गर्ग): पलवल के गाँव रोनीजा में पंचायती जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में जमकर पथराव पथराव के दौरान फायरिंग में दर्जन भर लोग घायल हो गये। जिन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों तरफ से अलग-अलग दो मुकदमे दर्ज किये हैं। लेकिन फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं पथराव  फायरिंग के वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहे हैं जिससे रोनीजा गाँव चर्चा में है।



दरअसल पलवल कैंप थाना क्षेत्र के गाँव रोनीजा में पंचायती जमीन पर नगर परिषद के आदेश पर चौपाल बनाई जाने थी। जिस पर किसी अन्य व्यक्ति का कब्जा था। जिसे वह अदालत में भी हार चुका था। अदालत ने जमीन को खाली कराने के आदेश दिए थे जिसके बाद उस स्थान पर चौपाल का मसौदा तैयार कर ग्रामीण काम करने के लिए तैयार हुए तो दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया।



झगड़ा इतना बढ़ा की घंटों तक दोनों पक्षों की और से जमकर पथराव हुआ। उसके बाद एक पक्ष नीचे से घरों में धुस-घुसकर तोड़फोड़ फायरिंग करने लगा तो दूसरा पक्ष उन्हें रोकने तथा खदेड़ने के लिए छतों से पथराव कर रहा था। झगड़े के बाद  सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडिओ में साफ़ दिखाई दे रहा है की दोनों तरफ से सेनिकों जैसी मोर्चेबंदी करके पथराव और गोलीबारी हुई।

Deepak Paul