शराब ठेकेदार के घर पर की फायरिंग, सुतली बम भी फैंके

7/24/2022 9:27:17 AM

गोहाना: शराब के ठेकों का फार्म भरने की रंजिश में शुक्रवार देर शाम को बाइक सवार 3 बदमाशों द्वारा बुसाना गांव में ठेकेदार के घर फायरिंग करने का मामला प्रकाश में आया है। ठेकेदार ने इसकी शिकायत मुंडलाना चौकी में दी है।

बुसाना गांव निवासी नरेश ने पुलिस को बताया कि वह शुक्रवार को निजी काम से रोहतक गया था। देर शाम करीब 8.40 बजे रोहतक से वापस घर आ रहा था। जब वह मुंडलाना अड्डे पर पहुंचा तो उसकी पत्नी राखी का फोन आया। उसने बताया कि वह घर के ऊपर वाले कमरे में थी कि इसी दौरान एक बाइक पर 3 युवक आए, जिनमें से 2 ने उसे जान से मारने की नीयत से 2 फायर किए। गोलियों की आवाज सुनकर वह नीचे आई तो उसकी तरफ दोबारा फायर करने की कोशिश की गई, लेकिन गोली नहीं चली। इसके बाद एक युवक ने एक सुतली बम घर की छत और दूसरा परिसर में फैंका। इस पर उसने शोर मचाया तो तीनों युवक बाइक लेकर भाग गए।

नरेश ने बताया कि उसने बुटाना ग्रुप के शराब के ठेके लेने के लिए फार्म भरा था। इसको लेकर उसके सेल्समैनों को गोहाना में चोटें भी मारी गई थीं। इस मामले में वह भी झज्जर जेल में बंद रहा था। उसके अनुसार जेल के अंदर भी उस पर जानलेवा हमला करवाया गया था। नरेश ने शक जताया कि आहुलाना निवासी संदीप ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके घर पर हमला करवाया है। इस पर पुलिस ने संदीप व 3 अन्य पर केस दर्ज कर लिया है।
 

Content Writer

Isha