पुरानी रंजिश में सरेआम बरसाई गोलियां, पांच घायल(video)

3/29/2018 4:00:39 AM

सिरसा(सतनाम सिंह): सिरसा के वाल्मीकि चौक के पास बाइक पर आये दो युवक मीट शॉप पर बैठे लोगों पर गोली चलाकर फरार हो गए। इस घटना में पांच युवक घायल हो गए। सभी घायलों को सिरसा के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका उपचार किया जा रहा है। शुरुवाती जाँच में सामने आया है कि हमला पुरानी रंजिश के चलते किया गया है। गोली मारने की वारदात दुकान के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने मामले में तफतीश शुरू कर दी है।



चश्मदीद प्रहलाद सिंह ने बताया कि गौरव, सौरव सहित तीन लोग दुकान पर बैठे थे तो विकास व मनोज ने उन पर गोलियां मारी। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने पहले भी सौरव पर हमला किया था, जिसके बाद उनका राजीनामा हो गया था। उन्होंने कहा कि इस वारदात में पांच लोग घायल हुए है जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्हेंने पुलिस से आरोपियों की शीघ्र गिरफतारी की मांग की है।



सिरसा शहर थाना प्रभारी अमित बेनीवाल ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते मनोज व विकास ने सौरव,  वरूण और उनके साथियों पर गोली चलाई  है जिससे पांच लोग घायल हो गए है। उन्होंने कहा कि घटनास्थल के पास दुकान से सीसीटीवी फुटेज भी अपने कब्जे में लेंगे। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Punjab Kesari