गौ रक्षकों पर तस्करों ने की अंधाधुंध फायरिंग, गाड़ी छोड़ फरार हुए आरोपी(VIDEO)

12/30/2019 2:36:24 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी) : हरियाणा के फरीदाबाद जिले में गौ तस्करों ने रोके जाने पर गौं रक्षकों पर फायरिंग कर दी। दरअसल गौ तस्कर गाय से भरी गाड़ी को पलवल की तरफ ले जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में गाय से भरी गाड़ी को गौ रक्षकों ने रोकने का का इशारा किया, लेकिन गौं तस्करों ने उन पर वाहन चढ़ाने की कोशिश करते हुए भागने का प्रयास कर उन पर फायरिंग कर दी। गौ रक्षक लगातार उनका पीछा करते रहे। आखिरकार गौं तस्करों की गाड़ी घने कोहरे के कारण डिवाइडर से टकरा गई। जिसके कारण गौं तस्कर गाय से भरी गाड़ी को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने गायों से भरे वाहन को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।



जानकारी के अनुसार गायों से भरी गाड़ी का नजारा फरीदाबाद का है जिन्हें गौ रक्षकों ने अपनी जान को बाजी लगा कर गौ तस्करों से मुक्त कराया है। गौ रक्षकों के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि देर रात गौ तस्कर गायों को भरकर एक गाड़ी के जरिए बल्लभगढ़ से पलवल की ओर जाएंगे। जिसकी सूचना पर गौ रक्षकों ने पुलिस को साथ लेकर नेशनल हाईवे नंबर 19 जेसीबी एल्सन चौक पर नाका लगा दिया और लगभग 4:00 बजे के करीब एक सफेद रंग की कैंटर को तेज गति से आते देख गौ रक्षकों ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन गौ तस्करों ने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी और गौ रक्षकों को कुचलने का प्रयास किया। 



गौ रक्षक जैसे-तैसे बच गए और उन्होंने गौ तस्करों का पीछा करना शुरू कर दिया। इस दौरान गौ तस्करों ने गौ रक्षकों पर कई राउंड फायर किए, लेकिन गनीमत रही कि गोली किसी भी गौ रक्षक को नहीं लगी और उनकी जान बच गई, लेकिन भाग रहे गौ तस्करों की गाड़ी कोहरे के कारण निर्माणाधीन पुल के पास लगे डिवाइडर से टकरा गई और गौ तस्कर गाड़ी को वही मौके पर छोड़कर भाग गए।



वहीं पुलिस के मुताबिक उन्हें गौ रक्षकों द्वारा सूचना मिली थी कि देर रात गौ तस्कर फरीदाबाद की तरफ से गाय भरकर पलवल की ओर जाएंगे। उनकी सूचना के आधार पर उन्होंने गौ रक्षकों के साथ मिलकर जेसीबी एल्सन चौक पर नाका लगाया था। पुलिस ने बताया कि इस दौरान तस्करों ने उन पर सात से आठ राउंड फायरिंग की जिनमें से खोल और जिंदा कारतूस भी बरामद हुए है। फिलहाल पुलिस ने गाय को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

 

 

 

Isha