आपसी विवाद के चलते हुई फायरिंग, गोली लगने से युवक हुआ गंभीर रुप से घायल

4/27/2020 2:33:23 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक शहर के गोहाना रोड पर आपसी विवाद में एक युवक ने अपने साथियों के साथ पहुंचकर दुकान पर बैठे एक युवक को गोली मार दी। जिसे गंभीर अवस्था में रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है। इस झगड़े में घायल के परिजनों ने मौके से एक युवक को भी पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। जिसके पास से एक देसी पिस्तौल एक जिंदा कारतूस व एक खाली खोल बरामद किया गया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच करने में जुटी हुई हैं और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बता दें कि अमन नाम का एक लड़का जिसकी गोहाना रोड पर बिल्डिंग मटेरियल की दुकान है, वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। इसी दौरान विक्रम लाठर नाम के एक लड़के के साथ उसकी कहासुनी हो गई, जो उस समय तो विक्रम लाठर चला गया था। लेकिन कुछ ही समय बाद अपने साथियों के साथ वहां पर पहुंचा और मारपीट शुरू कर दी। इस मारपीट के दौरान प्रवीण नामक युवक को गोली मार दी गई। मौके पर मौजूद लोगों ने गोली मारने वाले शख्स को अवैध हथियार के साथ वहीं दबोच लिया। इस घटना में गोली लगने वाले शख्स के ताऊ को भी सिर में चोट आई है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई और पकड़े गए युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

घटना की सूचना मिलने के बाद डीएसपी गौरव पाल राणा मौके पर पहुंचे और पीड़ित पक्ष के बयान दर्ज किए। उन्होंने कहा कि घटना की वजह मोटरसाइकिल को लेकर बताई गई है और फिलहाल घायल शख्स का इलाज रोहतक पीजीआई में चल रहा है। एक युवक को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि अन्य युवकों की तलाश में पुलिस छापेमारी करने में जुटी हुई है और जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Edited By

Manisha rana