जमीनी विवाद को लेकर हुई फायरिंग, दो महिलाएं सहित तीन घायल(VIDEO)

6/9/2018 10:47:54 PM

कैथल(जोगिंदर कुंडू): कैथल के गांव नरवल में जमीनी विवाद को लेकर हुई फायरिंग में दो महिलाओं सहित एक पुरुष घायल हो गया। सभी को घायल अवस्था में कैथल के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है दोनों पक्षों का आपसी विवाद था और यह मामला हाई कोर्ट में भी चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, कैथल के गांव नरवल में जमीनी विवाद को लेकर एक गुट ने दुसरे गुट पर फायरिंग कर दी। इस घटना में दो महिलाएं घायल हो गई। घटना से संबंधित एक वीडियो भी सामने आई जिसमें जिसमे एक व्यक्ति हाथ में गन व कारतूस लिए सरेआम घूम रहा है व सरेआम लाठियां चल रही है।



गौरतलब है कि यह 6 एकड़ जमीन पुश्तैनी है और जिस व्यक्ति के नाम जमीन थी उसकी कोई संतान नहीं थी। इस कारण इसकी गिरदावरी दुसरे गुट (हरनाम सिंह) के नाम करवा दी गई परन्तु पहले गुट (गांव कसोर के लोग ) ने गलत तरीके से इस पर कब्जे की कोशिश की है, जिस कारण आज 50-60 लोग हथियारों से लैस होकर आए और जमीन पर ट्रेक्टर चला दिया। मौके पर दोनों गुटों में हाथापाई हो गई, जिसमें जमकर फायरिंग व लाठियां चली।

इस घटना में दो महिलाओं को गोलियों के छर्रे लगे है जिन्हें कैथल के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, अभी दोनों खतरे से बाहर हैं। फिलहाल पुलिस जांच अधिकारी बलवान सिंह ने बताया की इस घटना में गांव कसोर के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच की जा रही है।

Shivam