गुरुग्राम के सेक्टर-46 में ओम स्वीट्स में फायरिंग, कर्मचारी को लगी गोली

10/16/2018 8:20:17 PM

गुरूग्राम(मोहित कुमार): गुरुग्राम के सेक्टर-46 में ओम स्वीट्स में नकाब पॉश अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर दी। जिसमें एक कर्मचारी को गोली लग गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार ये मामला लूट का लग रहा है। देश की राजधानी से सटे सबसे हाईटेक शहर साइबर सिटी गुरुग्राम बदमाश किस कदर बेखौफ है। उसकी तस्वीर है ये जहां लूट के इरादे से भरे बाजार के बीचों बीच एक रेस्टोरेंट में तीन अज्ञात बदमाश घुसते हैं, दो मिनट तक इधर उधर घूमते है। कैश काउंटर तक जाते है और फिर दनादन फायरिंग करते हुए फरार हो जाते हैं। 

घटना मंगलवार शाम करीब 7 बजकर 12 मिनट पर गुरुग्राम के सेक्टर 46 मार्किट में बने इस ओम स्वीट्स रेस्टोरेंट में हुई। जहां बदमाश दनादन फायरिंग करते हुए फरार हो गए। फायरिंग की आवाज़ सुनते ही रेस्टोरेंट में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया और सभी इधर उधर भागने लगे ।

मामले की गंभीरता को देखते हुए गुरुग्राम पुलिस के डीसीपी खुद मौके पर पहुंचे और मौकाए वारदात का मुआयना किया। पुलिस का कहना है कि गनीमत ये रही कि गोली किसी को लगी नही लेकिन गोली शीशो में लगने की वजह से कोई ग्राहक कांच के टुकड़ों से घायल हो गया। पुलिस की प्राथमिक जांच में मामला लूट का लगता है जिसमें बदमाश नाकामयाब रहे।

वही, पुलिस सूत्रों से ये जानकारी भी मिली है कि ये बदमाश कौशल गैंग के गुर्गे थे जो कि कैश काउंटर पर एक पर्ची देकर गए जिसमे एक मोबाइल नंबर लिखा हुआ है । गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बदमाशो के बारे में सूचना देने वाले को 5 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा भी कर दी ।

Rakhi Yadav