बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में शख्स पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरें

6/2/2020 1:35:45 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के गांव बेयापुर में कृष्ण नाम के शख्स पर गांव के ही रहने वाले तीन से चार युवकों ने फिल्मी अंदाज ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। इस वारदात की तस्वीरें वारदात स्थल पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घायल शख्स कृष्ण एक निजी अस्पताल में अब जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रहा है, सोनीपत पुलिस ने घायल शख्स की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।



सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि गोली लगने से घायल युवक दौड़ता हुआ जमीन पर गिरा और उसके पीछे 2 युवक हथियार लिए आए और उसपर कई गोलियां चला दी। गोली लगने से युवक घायल अवस्था में एक घर में घुस गया। इतने में दो अन्य युवक कार से आए जो पहले दो हमलावरों के साथ ही घर में घुस गए। हमलावरों ने घर पर भी फायरिंग की और फिर कार में बैठकर फरार हो गए। बदमाशों की यह वारदात पूरी तरह फिल्मी अंदाज में लगी।



इस मामले की जांच कर सदर एसएचओ सुनील कुमार ने बताया कि गांव बेयापुर के रहने वाले कृष्ण और फूल में कई महीने पहले झगड़ा हो गया था। जिसके बाद फूल ने आपने साथियों के साथ मिलकर कृष्ण पर गोलियां चला दी। इस पूरे मामले में हमारे पास एक सीसीटीवी फुटेज भी आई है। हमने फूल और उसके तीन अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एसएचओ ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया है, जल्द ही सभी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। 


 

(अगर आप केवल सोनीपत की ही खबरें पढऩा चाहते हैं तो लाईक करें Facebook पेज Sonipat Kesari)

Shivam