गुरुग्राम के बार में फायरिंग, CCTV में देखें बदमाशों के उपद्रव का नंगा नाच

10/30/2017 12:54:14 PM

गुरुग्राम(सतीश कुमार): बदमाशों ने गुरुग्राम स्थित बार में घुसकर संचालक पर फायरिंग कर दी। जिससे दो लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों द्वारा बार संचालक पर फायरिंग की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बेखौफ गुंडों के उपद्रव का नंगा नाच मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

पुलिस के मुताबिक रविवार की रात करीब सवा ग्यारह बजे गुरुग्राम के एमजीरोड के ग्रांड मॉल के एस बार में करीब डेढ़ दर्जन युवक लाठी डंडों के साथ घुसे और बार संचालक के साथ मारपीट शुरु कर दी।

एस बार का केयर टेकर दीपक और उसके दो साथी परविंदर और प्रवीण ने बीच बचाव की कोशिश की लेकिन नशे में धुत युवकों ने एस बार के करिंदों को बार से बाहर खींच कर न केवल बुरी तरह से पीटा बल्कि उन्हें गोली भी मार दी। मॉल के अंदर आधा दर्जन चली गोली में दो गोली प्रवीन और परविंद्र के पैरों में लगी जिन्हें आरटिमिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है

बार संचालक दीपक की शिकायत पर पुलिस ने सेक्टर 29 थाना में करीब 15 युवकों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर फरीदाबाद के रहने वाले मिंटू और गुरुग्राम के दौला गांव के रहने वाले अमित को गिरफ्तार कर लिया है। ये कोई पहली घटना नहीं है जब बार में फायरिंग व मारपीट की वारदात हुई। इससे पहले भी ग्रांड मॉल के जिस एस बार में फायरिंग हुई है उसमें पहले भी कई बार मारपीट की घटना सामने आ चुकी है। फिलहाल पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है।