2 दुकानों के बाहर फायरिंग, पर्ची फेंक कर दुकानदारों से मांगी 50-50 लाख रुपए की चौथ

7/13/2017 2:28:19 PM

गोहाना(सुनील जिंदल):गोहाना में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्हें पुलिस का भी भय नहीं रहा है। बदमाशों ने व्यापारियों में खौफ पैदा करने के लिए सिटी थाना के सामने मातूराम हलवाई की दुकान पर फायरिंग कर 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी है। जबकि दूसरी घटना बरोदा रोड़ की है, जहां एक इंजन विक्रेता की दुकान पर पर्ची फेंक कर फिरौती मांगी गई है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब 8 बजकर 12 मिनट पर स्पलेंडर मोटर साइकिल पर सवार होकर आए दो नकाबपोश युवकों ने पहले बरोदा रोड़ स्थित आत्मा राम गिरीराज इंजन विक्रेता फर्म के मालिक पवन के काउंटर पर सिगरेट में लिपटी पर्ची फेंकी। उसके बाद दुकान के बाहर हवाई फायर करके फरार हो गए। यहां वारदात को अंजाम देने के चंद मिनट बाद ही दोनों आरोपी सिटी थाना के बाहर स्थित राजेंद्र कुमार मातूराम जलेबी वाले की दुकान पर पहुंचे। जहां से बदमाशों ने पहले एक किलोग्राम बर्फी खरीदी उसके बाद दुकान पर खड़े एक व्यक्ति को पर्ची देते हुए कहा कि यह सामान पहुंचा देना। दुकानदार ने पर्ची खोलकर देखा तो उस पर पचास हजार रुपए देने की बात लिखी हुई थी।

पहली वारदात के समय दोनों बदमाशों ने काले व सफेद रंग का कपड़ा मुंह पर बांध रखा था। मात्र दस मिनट के अंतराल में बदमाशों द्वारा दो-दो दुकानदारों के बाहर फायरिंग करने की वारदात को लेकर दुकानदारों में हड़कंप मचा हुआ है। दुकानदारों का कहना है कि बदमाशों में पुलिस का कोई भय नहीं है। पुलिस थाने के ठीक बाहर स्थित दुकान पर फायरिंग करने की घटना अपने आप में बहुत बड़ी बात है। दो-दो स्थानों पर फायरिंग करने के बाद बाइक सवार बदमाश वापिस गणेश क्लॉथ मार्केट से होते हुए बरोदा रोड पर फरार हो गए।

सूचना मिलते ही सिटी थाना प्रभारी कुलदीप देशवाल व डी.एस.पी. भी मौके पर पहुंचे तथा सी.सी.टी.वी. में कैद फूटेज कब्जे में ली। पुलिस ने चारों तरफ की सीमाएं सील कर दी हैं। डी.एस.पी. राजीव देशवाल का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। एफ.एस.एल. टीम मौके पर बुलाई गई है। वहीं सी.सी.टी.वी. कैमरे में भी एक बदमाश की तस्वीर कैद हुई है। बहरहाल मामले की जांच जारी है।