बीजेपी पार्षद पर बदमाशों ने की अंधाधुध फायरिंग, बाल बाल बचे(VIDEO)

1/12/2020 5:33:10 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी)- हरियाणा के फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ पार्षद कपिल डागर पर बदमाशों ने हमला कर दिया। शनिवार को बीजेपी पार्षद कपिल डागर जसोटन कार्यक्रम से घर लौट रहे थे, तभी अचानक कुछ बदमाशों ने उनकी कार पर फायरिंग शुरू कर दी।  फायरिंग होते ही डागर मौके से बचाव करते हुए अपने घर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी, वहीं पुलिस ने पार्षद के बयान के आधार पर ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

घटना जिले के सेक्टर 3 की है, जहां शनिवार रात को बदमाशों नेगर निगम के बीजेपी पार्षद कपिल डागर पर फायरिंग कर हमला बोल दिया। गनीमत रही कि इस घटना में पार्षद को कोई नुकसान नहीं पहुंचा, हालांकि इस घटना में पार्षद की कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जानकारी के मुताबिक कपिल डागर सोटन के एक कार्यक्रम से लौट रहे थे, तभी सेक्टर 3 में पुलिस चौकी और अंबेडकर भवन के पास कुछ बदमाशों ने आकर उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग होते ही डागर वहां से बचाव करते हुए अपने घर पहुंच गए. और उन्होंने घटना की जानकारी परिवार वालों को दी।

बीजेपी पार्षद कपिल डागर डागर के अनुसार उन्हें नहीं पता कि उनपर किसने फायरिंग की है, लेकिन इस फायरिंग में उनका बचाव जरूर हो गया।  डागर का कहना है कि उन्होंने पुलिस को शिकायत दे दी है और पुलिस ने भी घटना के संबंध में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Isha