पार्किंग में कार हटाने को लेकर 2 पक्षों में बहस, बार बाउंसर पर की अंधाधुंध फायरिंग(video)

4/13/2018 10:22:12 AM

अंबाला(अमन कपूर): पिरामिड बार के बाऊंसर पर कार सवार युवकों ने फायरिंग कर दी। पार्किंग को लेकर हुए इस विवाद में बाऊंसर को 5 गोलियां लगी हैं। जिसके बाद उसे पहले कैंट के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया परंतु डाक्टर्स न होने की वजह से डेढ़ घंटे के लम्बे इंतजार के बाद उसे पी.जी.आई. रैफर कर दिया गया। पुलिस ने फायरिंग करने वाले आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी किसी आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है। 

अस्पताल में नहीं हुआ घायल का एक्सरे
घायल बाऊंसर को नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहां पर करीब डेढ़ घंटे तक मरीज को ओ.टी. में ही रखा गया। यहां तक मौके पर मौजूद डॉक्टर ने एक्स-रे पर यह कह कर अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया कि अस्पताल में रात को एक्स रे नहीं किए जाते। 

जानकारी के अनुसार विजय रतन चौक स्थित पिरामिड बार के बाहर खड़े बाऊंसर की कुछ युवकों के साथ कार पार्किंग को लेकर बहस हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि युवकों ने बाऊंसर पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें उसको 5 गोलियां लगी। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस, सी.आई.ए स्टाफ के अलावा अम्बाला कैंट के डी.एस.पी सुरेश कौशिक ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का जायजा लिया। पूरी वारदात बार के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हो गई। जिनके आधार पर पुलिस मामले में कार्रवाई में जुटी है।  

पुलिस ने दिया आरोपियों को जल्द काबू करने का आश्वासन 
पिरामिड बार मालिक विजय भूरा ने बताया कि बार के बाहर कार को लेकर बाउंसर फायरिंग मामले में पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई से वे संतुष्ट है। यही नहीं पुलिस मामले में आरोपियो को जल्द काबू करने की बात कह रही है।  

Nisha Bhardwaj