घर से चंद कदमों की दूरी पर 19 साल के लड़के पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

5/21/2017 2:09:12 PM

झज्जर (प्रवान धनखड़):झज्जर के गांव बाघपुर में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक 19 साल के लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली मारने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। घटना से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर झज्जर के सामान्य अस्पताल भिजवाया।

मृतक की पहचान अनिल शर्मा के रूप में हुई है। अनिल घटना के वक्त घर से महज कुछ ही दूरी पर टहल रहा था। उसी दौरान मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

मृतक के ताऊ राजवीर ने बताया कि गांव के ही कुछ लोगों से उनकी पुरानी रंजिश चली आ रही है, जिसके कारण उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने करीब 20 दिन पहले भी मृतक अनिल के चचेरे भाई को भी गोली मारी थी। जिस घटना में वह बच गया था। 

परिजनों का कहना है कि पहली घटना के बाद ही उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज करवाया था। लेकिन आरोपियों के खिलाफ पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

उन्होंने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने और उन्हें सजा दिलवाने की मांग की है। वही झज्जर पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर बागपुर गांव के ही 8 लोगों के खिलाफ नामजद मुकद्दमा दर्ज कर लिया है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।