इनेलो नेता के घर उसकी गाड़ी पर फायरिंग, घर के बाहर ही वारदात को दिया गया अंजाम

10/27/2020 12:25:29 PM

फतेहाबाद (रमेश)- फतेहाबाद में इनेलो नेता एवं पूर्व पार्षद कुलवंत सिंह के घर उनकी गाड़ी पर फायरिंग किए जाने का मामला सामने आया है। इनेलो नेता के घर बाहर खड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी पर फायरिंग हुई और गाड़ी का पिछले हिस्से का शीशा फायरिंग से टूट गया। इनेलो नेता कुलवंत सिंह की कुछ समय पहले हत्या हो चुकी है और मृतक इनेलो नेता के भाई सुरेंद्र सिंह फौजी ने भाई की हत्या को अंजाम देने वाले आरोपियों पर फायरिंग की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है। घटना के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और पीड़ित परिवार ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है।

मामले को लेकर डीएसपी दलजीत बेनीवाल ने कहा है कि फायरिंग की घटना देर रात की है और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लिया है। सीसीटीवी फुटेज में फायरिंग होती नजर आ रही है और सीन ऑफ क्राइम की टीम को भी मौके पर भेजा जा रहा है जिसके बाद पूरी जानकारी लेकर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। डीएसपी ने बताया कि परिवार में पहले पूर्व एमसी रहे कुलवंत सिंह की हत्या हो चुकी है और इसी मामले को लेकर परिवार ने देर रात की फायरिंग की घटना होने का आरोप लगाया है। वहीं पीड़ित इनेलो नेता के परिवार की तरफ से उनके भाई सुरेंद्र सिंह फौजी ने बताया कि देर रात करीब 12:47 बजे घर के पास दीवार की आड़ लेकर स्कॉर्पियो गाड़ी पर फायरिंग की गई। सुरेंद्र सिंह फौजी ने बताया कि उनके भाई इनेलो नेता और पूर्व पार्षद रहे कुलवंत सिंह की रंजिश को लेकर ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या कर दी गई थी और इसी मामले को लेकर कोर्ट में केस विचाराधीन है।

सुरेंद्र सिंह फौजी ने आरोप लगाया कि हत्या की वारदात के बाद से लगातार परिवार डरा सहमा हुआ है। शाम होने के बाद घर से बाहर नहीं निकलता और देर रात हुई फायरिंग के बाद भी परिवार घर से बाहर नहीं निकल पाया था। सुबह परिवार को गाड़ी पर फायरिंग की जानकारी हुई और इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई सुरेंद्र सिंह फौजी ने गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस पर सुरक्षा में भी लापरवाही बरतने का आरोप लगाया गया है। सुरेंद्र सिंह फौजी ने कहा कि वह कई बार पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगा चुके हैं लेकिन पुलिस की ओर से टालमटोल कर पुलिस सुरक्षा प्रदान नहीं की जा रही। सुरेंद्र सिंह फौजी ने मांग की है कि फायरिंग की इस घटना को लेकर सख्त कार्रवाई आरोपियों के खिलाफ की जाए और परिवार को सुरक्षा प्रदान की जाए।

Isha