HRTC की बस पर हुई फायरिंग, गोली मारने वाले बदमाशों ने लूटपाट नहीं की

8/29/2019 5:22:20 PM

पानीपत (अनिल कुमार): हरियाणा में बदमाशों के हौंसले कितने बुलंद हैं, इसका अंदाजा इस घटना से लगाया जा सकता है कि टूरिस्टों से भरी बस को घेरकर उसपर फायरिंग कर दी गई। घटना पानीपत जिले में बुधवार रात 12 बजे की है, जहां एचआरटीसी की टूरिस्ट बस दिल्ली से मनाली की ओर जा रही थी, तभी अचानक बोलेरो गाड़ी में आए बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिससे बस के  शीशे टूट गए। हालांकि वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार भी हो गए। फिलहाल पानीपत पुलिस मामले की जांच कर रही है।



मिली जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने पहली गोली बस के पीछे वाले शीशे पर, फिर दूसरी गोली बस के साइड वाले शीशे पर मारी। गोली लगने से दोनों शीशे टूट गए। गोली चलने की आवाज सुनकर बस में सवार यात्री सहम गए। कंडक्टर ने बस को रोका तो देखा कि बोलेरो गाड़ी में बैठे कुछ बदमाश उनका पीछा कर गोली मार रहे हैं।



उसके बाद बस के ड्राइवर ने बस से पानीपत टोल तक किया बदमाशों की गाड़ी का पीछा किया, लेकिन टोल पर पहुंचते ही बदमाश गाड़ी को दिल्ली की तरफ घुमा कर भाग गए। जिसके बाद पूरे घटनाक्रम की सूचना ड्राइवर और कंडक्टर ने पुलिस को 100 नंबर पर फोन कर दी। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बस के अंदर से गोली के दो खोल बरामद किए।

 

फिलहाल पुलिस ने ड्राइवर कंडक्टर की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले पर बोलते हुए डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि मामले को जल्दी ट्रेस करने के लिए पुलिस ने टीम का गठन किया जाएगा। रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जाएगा।

सोचने वाली बात यह है कि जिन बदमाशों बस पर फायरिंग तो की, लेकिन बाद में खुद वहां से फरार हो गए, ऐसे में सवाल यह उठता है कि अगर बदमाशों को लूटपाट नहीं करनी थी उन्होंने फायरिंग क्यों की?

Shivam