शराब ठेकेदार पर हुई फायरिंग, दो घायल, एक हिसार रेफर

6/25/2018 6:46:31 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): रविवार रात को गांव धनाना में शराब ठेके पर बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में दो लोग घायल हो गए। एक घायल का उपचार भिवानी के एक निजी अस्पताल में चल रहा है, वहीं दूसरे घायल की हालत गंभीर होने के कारण उसे हिसार रेफर कर दिया गया। वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की।

रविवार को बीती रात गांव धनाना में शराब ठेके पर दनादन गोली बरसाने का मामला सामने आया। इस मामले की जानकारी देते हुए थाना सदर के एसएचओ देशराज दहिया ने बताया कि रात करीब 10:00 बजे के लगभग हमें सूचना मिली थी कि गांव धनाना के बस स्टैंड के समीप तीन युवकों ने दो शराब के ठेके पर दनादन गोलियां बरसाई, जिसमें 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गोली बारी में एक गोली ठेकेदार गोपी को लगी व दो गोलियां संजू नाम के युवक को लगी।

घायलों को घायलों को भिवानी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। ठेकेदार गोपी की हालत ज्यादा खराब होने पर उसे हिसार रेफर कर दिया गया है। एसएचओ ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। उन्होंने बताया कि गोपी गांव चांग में भी शराब का ठेका चलाता है। वहां इसकी पहले भी किसी के साथ विवाद रहा है, इस आधार कार्रवाई की जाएगी।

Shivam