शराब के ठेके पर हुई फायरिंग, एक की मौत, ठेकेदार सहित तीन घायल

12/20/2020 4:48:35 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत के नूरवाला में देर रात शराब के ठेके पर फायरिंग हो गई, जिसमें एक युवक की मौत व तीन घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक बीती देर रात 4 बदमाश शराब के ठेकेदार अजीत को मारने के लिए आए थे। बदमाशों के हमले पर ठेकेदार की ओर से भी फायरिंग की गई, जिसमें बदमाशों में से एक की गोली लगने से मौके पर पर मौत हो गई, बाकी अन्य तीन बदमाश मौके से फरार हो गए। 

वहीं इस दौरान शराब ठेकेदार अजीत व उसके ड्राइवर सहित शराब खरीदने आए एक युवक को गोली लगी है। बताया जा रहा है कि आमने-सामने की मुठभेड़ में दोनों तरफ से करीब 25 फायर हुए हैं। वहीं घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है।

बता दें कि खलीला प्रह्लादपुर का रहने वाला 47 वर्षीय अजीत उर्फ जीता नूरवाला अड्डे पर शराब का ठेका चलाता है। जिसपर बदमाश पहले भी कई बार हमला कर चुके हैं, जिसकी वजह से अजीत की सुरक्षा में पुलिस सुरक्षा दी गई थी। वहीं इस पूरे प्रकरण के पीछे की वजह बदमाशों द्वारा रुपये की रंगदारी मांगना बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मृतक बदमाश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल में रखवा दिया है। पूरे प्रकरण में बदमाशों की छानबीन के साथ साथ मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है।

Shivam