बेखौफ अपराधी: दिनदहाड़े दुकानदार पर की फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरें

6/13/2021 6:35:25 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत में अपराधियों को किसी की खौफ नहीं है। जब चाहे घटना को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला कुंडली थाना क्षेत्र में मौजूद रेडियो मॉल से है। मॉल में स्तिथ एक किराना स्टोर से दो युवकों ने सामान खरीदा। सामान खरीदने पर जब दुकानदार ने पैसे मांगे तो उसके साथ दोनों युवकों ने पहले हाथापाई की और फिर देसी कट्टे से फायरिंग कर दी। 



गनीमत यह रही कि दुकानदार को गोली नहीं लगी। इसके बाद आसपास के दुकानदारों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों युवकों की यह करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस इन दोनों से गहनता से पूछताछ कर रही है कि आखिरकार उन्होंने इस वारदात को अंजाम क्यों दिया और यह देसी कट्टा कहां से लेकर आए थे।

इस बारे किराना स्टोर संचालक संदीप ने बताया कि वह रेडियो मॉल में काफी लंबे समय से अपनी दुकान चला रहा है। रविवार को दो युवक उसकी दुकान पर आए और उनसे महंगा सामान खरीद लिया। इसके बाद एक युवक कुछ सामान लेकर चला गया, जबकि दूसरा वही खड़ा रहता है। मैंने सोचा कि दूसरे वाला युवक इस सामान की पेमेंट करेगा, लेकिन बाद में वह भी चला जाता है और मैंने उसके पीछे अपने लड़के भेजें तो दोनों युवक बाद में दुकान पर आए और मेरे साथ झगड़ा करने लगे। इसी दौरान एक युवक ने मुझ पर देसी कट्टे से फायरिंग कर दी, बाद में आसपास के लोगों ने उसे दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

Content Writer

vinod kumar