पेशी पर आए युवक पर फायरिंग, महिला वकील सहित 3 लोगों पर आरोप

5/31/2018 1:07:25 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): जब कानून के रखवाले ही कानून को ताक पर रखकर अपराध करने पर उतारू हो जाएं तो अपराधों को कैसे रोका जा सकता है। रेवाड़ी कोर्ट परिसर के बाहर ऐसा ही एक मामला सामने आया, जहां पेशी पर आए युवक पर फायरिंग हो गई। गोली युवक की पीठ को छू कर निकली। आरोप है कि यह फायरिंग किसी और ने नहीं बल्कि इसी अदालत की एक महिला वकील ने अपने पति सहित दो लोगों के साथ मिलकर की है।

जानकारी के अनुसार आसलवास गांव के रहने वाले सतवीर नामक एक युवक का करीब 2 साल पहले महिला वकील किरण के परिवार के साथ झगड़ा हो गया था। जिसे लेकर अदालत में केस विचाराधीन है। इसी केस के सिलसिले में आज वह अदालत आया था।

घायल युवक का आरोप है कि जैसे ही वह कोर्ट परिसर से बाहर निकला तो वहां पहले से मौजूद वकील किरण उसके पति व एक अन्य युवक ने मिलकर उस पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान चली गोली युवक की पीट को छूकर निकल गई, जिससे वह जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया।

इधर फायरिंग होते ही कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई और जैसे ही यह सूचना पुलिस को लगी तो डीएसपी भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। बहरहाल युवक ट्रॉमा सेंटर में उपचाराधीन है मगर पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। 

Nisha Bhardwaj