बदमाशों के हौसले बुलंद, गोल गप्पे का पानी देरी से देने पर चलाई गोलियां

5/8/2017 2:22:04 PM

पलवल(गुरुदत्ता गर्ग):आधुनिक समय में इंसान जितनी तरक्की कर रहा है उसमें उतनी ही सहनशीलता की कमी हो रही है। जिसके चलते कई बार लोग जुर्म तक कर बैठते हैं। एक ऐसा ही मामला पलवल का है, जहां गोल गप्पे खाने आए तीन बदमाशों ने गोल गप्पे का पानी देरी से देने पर रेहड़ी वाले पर गोलियां चला दी। 

जानकारी के अनुसार गत शाम श्यामनगर कालोनी के पास रेलवे रोड पुलिया के पास गोल गप्पे की रेहड़ी लगाने वाले रोहित के पास वैगन आर कार नम्बर एच आर 51 एडी 2119 में सवार तीन युवक आए। तीनों ने कार में बैठे ही गोल गप्पे खाने के बाद गोल गप्पे का पानी मांगा। रोहित के साथ दो छोटे बच्चे भी रोहित की मदद के लिए लगे हुए थे।

कार सवार एक युवक ने एक बच्चे को पास बुलाकर थप्पड़ मार दिया। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर रोहित ने बच्चे को उनकी गिरफ्त से छुड़वाना चाहा तो दो युवकों ने कार से उतरकर रोहित की पिटाई करनी शुरू कर दी। तीसरे युवक ने कार में बैठे ही तीन फायर कर दिए। हालांकि गोली किसी को नहीं लगी। लोग इकठ्ठे होने लगे तो तीनों बदमाश अपनी गाड़ी लेकर भाग गए।

मारपीट तथा गोली चलने की सूचना पुलिस को दी गई ।लेकिन जब तक पुलिस घटना स्थल पर पहुंची हमलावर बदमाश जा चुके थे। पुलिस ने घायल रोहित को पहले सरकारी अस्पताल में और फिर उसके बाद इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करा या। रोहित को कई गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।