टायर के शोरूम पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग लोगों में दहशत व्याप्त

5/4/2019 5:31:10 PM

होडल (मधुसूदन): होडल हसनपुर सड़क मार्ग स्थित बेढा पटटी चौक के निकट बीती रात अज्ञात बदमाशों ने एक टायर के शोरूम पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी। रात के समय आचनक हुई फायरिंग की आवाज सुनते ही शोरूम के पीछे रह रहे दुकान मालिक का परिवार दहशत में आ गया। जब तक परिवार के सदस्य कुछ समझ पाते तव तक बदमाश रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गए। घटना रात्रि लगभग 11 बजे की बताई गई है। 

शोरूम मालिक ने घटना की सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके से गोलियों के दो खोल बरामद किए हैं। पुलिस ने फायरिंग करने वाले बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है। बेढा पटटी निवासी बृजभूषण ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बेढा चौक के निकट ही वह टायर का शोरूम चलाते हैं। बीती देर रात लगभग 11 बजे अज्ञात बदमाशों ने उनके शोरूम ताबड़तोड़ फायरिंग की। रात के समय अचानक गोली चलने की आवाज सुनते ही उनका परिवार सकते में आ गया। 

घटना के बाद मामले की सूचना थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रामदयाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके से चले हुए दो कारतूस बरामद किए हैं। रात के समय हुई फायरिंग की वारदात से आसपास के लोगों में दहशत व्याप्त है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इससे पहले 2 मई की रात होडल नुंह सडक मार्ग स्थित पैट्रोल पम्प पर बाईक सवार अज्ञात तीन नकाबपोश बदमाश पम्प के दो कर्मचारियों को गोली मारकर लाखों रुपए की नगदी लूटकर फरार हो गए। 

एक तरफ लोकसभा चुनावों को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी मुस्तैदी के साथ तैनात है, लेकिन शहर में आए दिन हो रही आपराधिक वारदातें पुलिस की मुस्तैदी पर भी प्रश्रचिन्ह लगा रही हैं। वहीं रात के समय हुई फायरिंग की सूचना मिलते ही पूर्व विधायक रामरतन शोरूम पर पहुंच गए और जिला पुलिस अधीक्षक से पुलिस गस्त बढ़ाए जाने की मांग की है।

Shivam