प्रेम विवाह के मामले में पेशी पर आई महिला व इंस्पेक्टर की गोलियां मारकर हत्या (VIDEO)

8/8/2018 7:45:57 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक लघुसचिवालय के बाहर पेशी पर आई महिला व पुलिस सब इन्स्पेक्टर की बाइक सवार युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मौके से पुलिस ने 7 खाली कारतूस बरामद किए हैं। घटना के पीछे महिला का अंतर्जातीय विवाह करना बताया जा रहा है। जिसे करनाल से सब इंस्पेक्टर नरेंद्र पेश करने के लिए रोहतक अदालत लाया था। घटना के समय मौके पर मौजूद मृतक महिला की सास ने लड़की के पिता पर इन हत्याओं का आरोप लगाया है।



जानकारी के मुताबिक, मामला प्रेम विवाह का है, रोहतक जिले के गद्दी खेड़ी गांव के एक युवती ने सिंहपुरा के रहने वाले युवक से अंतर्जातीय विवाह कर लिया था, लेकिन विवाह के समय युवती नाबालिग थी, जिसकी वजह से युवती, युवक और युवक के पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। युवती को करनाल नारी निकेतन भेज दिया था, जबकि युवक व युवक का पिता रोहतक जेल में बंद है। आज करनाल पुलिस का सब इंस्पेक्टर युवती को पेशी के लिए रोहतक अदालत लेकर पहुंचा था।

पेशी के बाद जब लघुसचिवालय के बाहर गेट पर ये पहुंचे तो 3 बाइक सवारों ने युवती पर अंधाधुन्द फायरिंग कर दी। युवती को बचाने के चक्कर मे सब इंस्पेक्टर को भी कई गोली लग गई। दोनों को रोहतक पीजीआई ले जाया गया। जहां दोनों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मौके से 7 कारतूस के खाली खोल बरामद किए हैं।



घटना के वक्त मृतक युवती की सास सरोज मौके पर थी, सरोज ने आरोप लगाया कि युवती के पिता ने ही ये गोलियां चलवाई है। क्योंकि केस में अब गवाही का समय आ गया था। उन्होंने तो भाग कर अपनी जान बचाई है।

घटना के बाद पुलिस अधीक्षक जश्नदीप सिंग रंधावा मौके पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया। उन्होंने कहा कि मृतक युवती की सास ने हमलावरों के क्लू दिए हैं। पुलिस की टाइम रवाना हो चुकी हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shivam