आपसी रंजिश के चलते जमानत पर आए युवक पर फायरिंग, PGI भर्ती(VIDEO)

7/12/2018 12:26:29 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): गांव करोर में गत रात एक युवक पर गांव के ही कुछ युवकों ने फायरिंग कर दी। जिसमें घायल युवक अजय (25) को रोहतक पीजीआई भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। फायरिंग के पीछे का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है। 2010 में घायल युवक अजय और उसके पिता पर हमला करने वाले युवक के एक परिजन को जला कर हत्या करने का आरोप है। पुलिस ने घायल के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है जिसकी पुलिस गहनता से जांच कर रही है। 

घायल युवक के भाई ने बताया कि करीब रात के साढ़े नौ बजे गांव के ही पांच लोगों ने हमला कर दिया। उनमें से एक ने अजय पर फायर कर दिया जिसमें वह घायल हो गया। आरोपी गांव के ही नरेंद्र, सुनील, सतबीर, रमेश अौर रोहताश हैं। पुरानी रंजिश के चलते यह हमला किया गया है। उन्होंने बताय़ा कि नरेंद्र के भाई की 2010 में हत्या हुई थी जिसमें उन्होंने अजय अौर उसके पिता पर झूठा आरोप लगाया हुआ है। हाईकोर्ट से अजय और उसके पिता जमानत पर जेल से बाहर आए हुए हैं। 

घटना की सूचना मिलने के बाद सांपला थाना पुलिस पीजीआई पहुंची और घायल युवक के बयान के आधार पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। एसएचओ सांपला कुलबीर सिंह का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिसके लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है।

Nisha Bhardwaj