लूट के इरादे से बदमाशों ने ट्रक चालक को मारी गोली(VIDEO)

8/15/2018 4:14:14 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद के ट्रैफिक थाने के सामने पुलिस हेल्प बूथ के बाहर नेशनल हाईवे पर लूट के इरादे से 2 बदमाशों ने ट्रक चालक को गोली मार दी है। जानकारी के मुताबिक, घटना सुबह लगभग चार बजे बाटा मेट्रो स्टेशन के पास की है। जहां दो बदमाशों ने ट्रक लूटने का  किया, लेकिन वह अपने असफल रहे। 

ट्रक के कंडक्टर के मुताबिक वह और उसका उस्ताद जोकि खुद ट्रक का मालिक भी है, 3 बजे दिल्ली से ट्रक में भरा माल खाली करके फरीदाबाद पहुंचे थे और ट्रक ड्राइवर ने ट्रक को बाटा चौक पर कुछ देर आराम करने के लिए खड़ा कर दिया, तभी किसी ने आकर कंडेक्टर साइड वाली खिड़की को खटखटाया और दरवाजा खोलने के लिए कहा लेकिन उस्ताद ने दरवाजा खोलने से मना कर दिया और ट्रक को स्टार्ट कर चलने लगे तभी बदमाशों ने ड्राइवर साइड वाली खिड़की का शीशा तोड़ दिया और ट्रक ड्राइवर को गोली मार दी।

कंडक्टर ने हादसे के बाद दो लोगों को मौके पर से भागते देखा जिसके बाद कुछ दूरा पर खड़ी पुलिस को इस बात की सूचना दी। पुलिस ने एम्बुलेंस बुला कर उसके उस्ताद को अस्पताल भिजवाया। उसकी हालत चिंताजनक देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।  

Shivam