हरियाणवी गायक मासूम शर्मा के घर के बाहर फायरिंग, जान से मारने की भी दी गई धमकी

12/22/2023 6:58:47 PM

जींद:  हरियाणवीं गायक मासूम शर्मा के आवास के बाहर कुछ लोगों द्वारा हवाई फायरिंग करने तथा परिवार की महिला के साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देने के आरोप हरियाणवी गायक केहर खरकिया व उसके साथियों पर लगे हैं। जुलाना थाना पुलिस ने मासूम शर्मा की भाभी की शिकायत पर गुरुवार को केहर खरकिया को नामजद कर 50 अन्य के खिलाफ अश्लील हरकत करने, फायरिंग कर दहशत फैलाने, शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के मामला दर्ज कर लिया है। 

दोनों हरियाणवी गायकों के बीच कुछ समय से खींचतान चली आ रही है। सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के खिलाफ खूब भड़ास निकाली जा रही थी। बीच में दोनों के बीच सुलह की बात भी सोशल मीडिया पर आई थी। बीती देर शाम की घटना से साफ है कि दोनों के बीच मामला और बढ़ता जा रहा है। गांव ब्राह्मणवास निवासी हरियाणवी गायक मासूम शर्मा की भाभी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने घर के अंदर थी। उसी दौरान पांच लोग घर के अंदर घुस आए। तीन लोगों के पास असलहा थे। उन्होंने मासूम के बारे मे पूछताछ करते हुए उसके साथ बदसलूकी और गाली-गलौज की, जिसके बाद आरोपित मासूम के ऑफिस की तरफ निकल गए। 

शोर मचाते हुए वह मासूम के कार्यालय की तरफ गई तो वहां पर दर्जनभर से ज्यादा गाड़ियों में हथियारों से लैस लोग थे। जिन्होंने हवाई फायरिंग भी की। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक आरोपित फरार हो चुके थे। उन्होंने आरोप लगाया कि हरियाणवी गायक केहर खरकिया ने अपने दोस्तों के साथ मिल कर वारदात को अंजाम दिया है। जुलाना थाना पुलिस ने मासूम शर्मा की भाभी की शिकायत पर गायक केहर खरकिया को नामजद कर 50 अन्य के खिलाफ घर में घुस कर धमकी देने, अश्लील हरकत करने, दहशत फैलाने, शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जुलाना थाना के जांच अधिकारी बलवान ने बताया कि मासूम शर्मा की भाभी ने आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

Content Writer

Isha