फायरिंग कर कपड़ा व्यापारी से मांगी थी 1 करोड़ की फिरौती, किया गिरफ्तार

10/11/2017 2:47:18 PM

रेवाड़ी:  रेवाड़ी जिले के कस्बा बावल में एक शोरूम पर फायरिंग कर कपड़ा व्यापारी से एक करोड़ की फिरौती मांगने की वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी गांव खेडा मुरार निवासी अनिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस वारदात मे शामिल 4 आरोपियो को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने आरोपी से एक पिस्टल व बाइक भी बरामद की है।

9 सितंबर को आरोपी अनिल ने अपने साथियों सहित शोरूम पहुंचकर व्यापारी से एक करोड़ रूपए की मांग की थी तथा गोली चलाकर धमकी देते हुए फरार हो गया था। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियो की धर पकड़ शुरू की थी।

इसके अलावा 23 अगस्त को आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर राजस्थान के कस्बा भिवाडी स्थित बीकानेर मिष्ठान भंडार संचालक सहित अन्य 2 दुकानों पर गोली चलाकर धमकी देते हुए 40 लाख रूपए कि मांग की थी। आरोपी अनिल अपराधिक प्रवृति का है तथा जीता गुजर गैंग से जुडा हुआ है और पहले भी करीब एक दर्जन वारदातों में शामिल रहा है। जेल मे भी उक्त आरोपी अन्य कैदी पर चाकू से जानलेवा हमला की वारदात को अंजाम दे चुका है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को आज अदालत मे पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान वारदात मे प्रयुक्त किए गए हथियारों तथा गिरोह मे शामिल अन्य आरोपियो बारे मे गहनता से पूछताछ की जाएगी। एक करोड़ की रंगदारी मांगने की।