रोहतक में MDU के गेट पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली लगने से 1 छात्र समेत चार घायल

9/3/2022 10:12:19 PM

रोहतक(दीपक): महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के गेट नंबर 1 के पास एक कार में सवार होकर आए युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली लगने से  चार युवक घायल हो गए हैं, जिसमें से एक यूनिवर्सिटी का ही छात्र बताया जा रहा है। बाकी तीन के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं मिल पाई है। चारों को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई ले जाया गया, जहां से परिजन उन्हें निजी अस्पताल ले गए। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। वहीं महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के सुरक्षा अधिकारी का कहना है कि पैसों के लेनदेन को लेकर दो गुटों के बीच यह झगड़ा था। उन्होंने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर ही यह फायरिंग की गई है।

 

यूनिवर्सिटी में था राज्यपाल का कार्यक्रम, निकलने के 20 मिनट बाद ही चल गई गोलियां

 

बता दें कि शनिवार को ही महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय का कार्यक्रम था। बंडारू दत्तात्रेय के महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से निकलने के लगभग 20 मिनट बाद ही लाइब्रेरी तथा गेट नंबर 1 के पास ताबड़तोड़ फायरिंग हो गई। गोली लगने से कुलदीप, सुशील, विजित व हर्ष घायल हो गए हैं। राज्यपाल के निकलते ही यूनिवर्सिटी में फायरिंग होने से एमडीयू की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े होते हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद पीजीआई थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने जांच पड़ताल की।

 

 

घायलों के बयान दर्ज कर पुलिस करेगी कार्रवाई

 

पीजीआई थाना प्रभारी प्रमोद ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंच गए थे। फिलहाल घायलों के बयान दर्ज करने के बाद अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि घायलों के बयान दर्ज होने के बाद ही फायरिंग की असल वजह सामने आ पाएगी। रोहतक के पावर हाउस पर एकेडमी चलाने वाले विजय कुमार ने बताया कि दीपक नाम के एक शख्स के साथ उनका पैसों को लेकर लेनदेन था। उसी लेनदेन को निपटाने के लिए उन्हें यूनिवर्सिटी में बुलाया था। जहां पर पैसों के लेनदेन को लेकर उनका कुछ विवाद हो गया। जिसके चलते उन्होंने फायरिंग कर दी और उस फायरिंग में यह चार युवक घायल हुए हैं।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Gourav Chouhan