फरीदाबाद : बारात में घुड़चढ़ी के दौरान हुई फायरिंग, पास में खड़ी लड़की के पैर में लगी गोली, आरोपी मौके से फरार

12/9/2023 4:52:22 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी) : शहर की तिगांव हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में देर रात बारात की घुड़चढ़ी में गोली चलने का मामला सामने आया है। दरअसल तिगांव हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में देर रात बारात की घुड़चढ़ी में दबंगों ने मंदिर जा रही बारात को रुकवा कर उनके साथ पहले जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल किया और उसके बाद अवैध हथियार से एक लड़की के पैर पर गोली मार दी। जैसे ही पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर पहुंचे तिगांव एसीपी राजेश लोहान ने तुरंत प्रवाह से आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

एसीपी राजेश लोहान का कहना है कि आरोपी के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं। वहीं घायल लड़की का इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है। वहीं आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा और इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं घायल लड़की के पिता जगदीश का कहना है कि घुड़चढ़ी हो रही थी मंदिर के लिए जा रही थी बारात को देखने के लिए लड़की वहां खड़ी हुई थी। पहले आसमान में फायरिंग की गई और उसके बाद दूसरी गोली लड़की के पैर पर जा लगी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं जगदीश की मानें तो उन्होंने पुलिस को इस पूरे मामले की शिकायत दी और पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail