पार्षद के देवर की हर्ष फायरिंग करते वीडियो वायरल, पुलिस ने मामला किया दर्ज

11/21/2020 7:27:11 PM

टोहाना (सुशील): जाखल नगर पालिका पार्षद कीर्ति के देवर का हर्ष फायरिंग करते का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस संबंध में नगर पालिका प्रधान ने थाने में शिकायत देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ विभ्भिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



पुलिस को दी शिकायत में नगर पालिका प्रधान रमेश कुमार ने बताया कि 16 अक्तूबर ने उसके पिता ने 9 पार्षदों सहित 14 लोगों से तंग आकर आत्महत्या कर ली थी, जिस पर पुलिस ने पार्षद कीर्ति गोयल, उसके ससुर सीताराम मित्तल सहित 14 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया था। उन्होंने बताया कि सीताराम मित्तल ने कोर्ट से अंतरिम जमानत ले रखी है। इसी को लेकर उसके बेटे व पार्षद के देवर साहिल मित्तल ने घर की छत पर हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है, ताकि उन पर दबाव बना सके। 

उन्होंने बताया कि इस तरह का वीडियो वायरल वायरल करना कानूनी जुर्म है। आरोपी साहिल के खिलाफ कार्रवाई की जाए। वहीं इस बारे थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विक्रम जोशन ने बताया कि साहिल का फायरिंग करते का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके चलते पुलिस ने साहिल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

vinod kumar