डॉक्टर राजीव के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे सीएम मनोहर लाल खट्टर (VIDEO)

7/7/2019 11:08:32 AM

करनाल (केसी आर्या): डॉक्टर हत्याकांड में करनाल पुलिस को बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डॉक्टर के हत्यारों को 8 घंटे में रात को ही गिरफ्तार कर लिया है। वहीं डीजीपी मनोज ने मौके पर जाकर घटनास्थल का जायजा लिया। जिसके बाद सीएम मनोहर लाल खट्टर भी डॉक्टर राजीव के परिजनों से मुलाकात करने के लिए उनके निवास स्थान पहुंचे है।

बता दें कि सीएम सिटी करनाल शनिवार शाम को जाने माने डॉक्टर राजीव गुप्ता को बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने सरेआम गोलियां मार दी थी। गंभीर रूप से घायल डॉक्टर राजीव को उन्हीं के अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जिसकी मौत की सूचना घरौंडा विधायक और नीलोखेड़ी विधायक ने दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे।
 


जानकारी के मुताबिक, डॉक्टर राजीव गुप्ता रोजाना की तरह कार से अपने पुराने अस्पताल से आईटीआई चौक स्थित अपने नए अस्पताल आ रहे थे। तभी रास्ते में सेक्टर-16 के मोड़ पर स्प्लेंडर बाइक पर सवार बदमाशों ने हमला कर तीन राउंड फायर कर दिया। राजीव गुप्ता के पीए ने बताया कि तीन राउंड फायर मे दो गोली डॉक्टर राजीव को लगी।



इनेलो नेता अभय चौटाला ने सरकार को घेरा
वहीं अभय सिंह चौटाला ने डॉक्टर राजेश गुप्ता की हत्या को लेकर प्रदेश सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में स्थित बहुत खराब हो चुकी है, अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि सीएम सिटी क्राइम सिटी बन चुकी है। उन्होंने कहा कि सरकार की जिम्मेदारी बनती है कि ऐसे अपराधियों के लिए पुलिस को खुली छूट दे दी जानी चाहिए, लेकिन मुख्यमंत्री को प्रदेश की चिंता ही नहीं है, जबकि उनके खुद के विधानसभा क्षेत्र में इस तरह की वारदात होती है।



सुरजेवाला ने सीएम से मांगा जवाब
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट के माध्यम से डॉक्टर राजेश गुप्ता की हत्या को लेकर सीएम मनोहर पर तंज कसते जवाब मांगा है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा-

"CM सिटी करनाल में अपराधीयों का बोलबाला,
क़ानून व्यवस्था का निकला पूरी तरह दिवाला।
समाजसेवी व अमृतधारा हॉस्पिटल के मालिक डॉक्टर राजीव गुप्ता की दर्दनाक हत्या।
खट्टरजी अभिनंदन समारोह में घूम रहे हैं, 
हरियाणा में जनता भय के साए में जी रही है।
जबाब दें।"




बता दें कि इन दिनों भाजपा लोकसभा चुनाव में मिली बंपर जीत पर प्रदेश भर में कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह आयोजित कर रही है। जिसमें सीएम खट्टर भी विभिन्न जिलों में जाकर कार्यकर्ताओं का अभिनंदन कर रहे हैं।

Shivam